UP Police Paper Leak- 20 लाख रुपये में बुक हुआ रिसॉर्ट, 800 लोगों को पढ़वाई आंसर सीट, दिल्ली पुलिस का कांस्टेबल अरेस्ट

4 1 32
Read Time5 Minute, 17 Second

उत्तर प्रदेश पुलिस के सिपाही भर्ती परीक्षा के पेपर लीक रैकेट में शामिल दिल्ली पुलिस का सिपाही गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि UPSTF ने दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल विक्रम पहल को बागपत के पेरीफेरल एक्सप्रेसवे के पास से अरेस्ट किया.विक्रम पहल 2010 में दिल्ली पुलिस में सिपाही के पद पर भर्ती हुआ था और वो दिल्ली पुलिस की प्रथम व तृतीय बटालियन, ट्रैफिक और सीएम बटालियन में तैनात रहा.

जानकारी के मुताबिक साथ में पढ़ने वाले अपने दोस्त नितिन के जरिए पेपर लीक करने वाले गैंग के सरगना रवि अत्री के संपर्क में आया था. विक्रम पहल ने रवि अत्री के कहने पर गुरुग्राम के मानेसर में नेचर वैली रिजॉर्ट 20 लाख रुपये मे बुक किया था. बताया जा रहा है कि विक्रम 15 फरवरी को करीब 400 लोगों को रिसोर्ट लेकर गया था. 16 फरवरी को करीब 800 अभ्यर्थियों को पुलिस भर्ती परीक्षा का प्रश्न पत्र और उत्तर पढ़वाए गए थे.

पेपर लीक मामले में दिल्ली पुलिस का कांस्टेबल अरेस्ट

गिरफ्तार दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल विक्रम पहल को मेरठ के कंकरखेड़ा थाने में दर्ज केस में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. यूपी पुलिस के अनुसार 18 फरवरी को यूपी पुलिस सिपाही भर्ती में दूसरी पाली का पेपर लीक हुआ था.

Advertisement

पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में दूसरी गिरफ्तारी

पुलिस ने बताया कि आरोपी विक्रम जो हरियाणा के जींद का रहने वाला है. एसटीएफ ने उसके पास से कुछ अहम दस्तावेज भी बरामद किए हैं. यूपी पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में हरियाणा के जींद से ये दूसरी गिरफ्तारी है.इससे पहले एसटीएफ ने जींद हरियाणा के रहने वाले महेंद्र शर्मा को गिरफ्तार किया था. इस पर आरोप थे कि महेंद्र ने 18 फरवरी को दूसरी पाली का पेपर आउट कराया था.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

NEET UG 2024: पेपर लीक मामले पर प्रियंका गांधी ने याद दिलाया कांग्रेस का घोषणापत्र, जानें क्या बोले राहुल गांधी

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now